Most Populare Love Shayari in hindi | Top 15 True लव शायरी 2021

लव शायरी हिंदी 2021 | Love Shayari Bf and Gf


उदास न होंना 

क्युकी में हमेशा तुम्हारे साथ हूँ 

सामने न सही पर आसपास हु 

बंद कर के पलके  जब भी देखोगे 

में तुम्हारे हम पल में तुम्हारे साथ हु 



<<–<<–<<♥>>–>>–>>


सिर्फ में ही थाम सकू उसका हाथ,

मुज पर वो इतना एसएस कर दे 

वो रह न पाए एक पल भी मेरे बिना 

ऐ खुदा तू उसको मेरी आदत सी कर दे| 

<<–<<–<<♥>>–>>–>>

तेरे सीने से लगा रहु और तेरी आरजू बन जाऊ

तेरी सांसो में मिलकर तेरी खुसबू बन जाऊ

फैसले न रहे कोई हम दोनों में दर्मिया 

में में न राहु बस तुम बन जाऊ

Love shayari for wife 

<<–<<–<<♥>>–>>–>>

इश्क़ तुजसे करता हु मेरी ज़िंदगी से जय्दा,

में डरता नहीं मौत से तेरी जुदाई से जयदा,

चाहे तो आजमाले मुझे किसी और से जयदा 

मेरी ज़िंदगी में कुछ नहीं तेरी महोबाट से जयदा 


<<–<<–<<♥>>–>>–>>

रात का अँधेरा कुछ कहना चाहता है 

ये चाँद चांदनी के साथ रहना चाहता है 

हम तो तन्हा ही खुश थे मगर पता नहीं 

क्यों अब ये दिल अब किसी का साथ रहना चाहता हूँ 


love shayari for husband 2021

<<–<<–<<♥>>–>>–>>

दो बाते उनसे की तो दिल का दर्द खो गया 

लोगो ने हमसे पकः के तुमको क्या हो गया 

बेकरार आँखों से हंस कर रह गए 

ये भी न कह सके की हमे प्यार हो गया 

<<–<<–<<♥> >–>>–>>

में यूँ मिलूं तुझसे की तेरा लिबास बन जाऊं 

तुजे बना के समंदर और खुद प्यास बन जाऊ 

आज पेह्लूं में मुझे टूट के बिखर जाने दो 

कल को शायद मुमकिन नहीं की में तुमको पाऊँ 

<<–<<–<<♥>>–>>–>>

मेरे बजूद में काश तू उतर जाये 

में देखु आईना और तू नजर आये 

तुम हो सामने और ये वक्त ठहर जाये 

और ये ज़िंदगी तुझे देखते हुए गुज़र जाये 

<<–<<–<<♥>>–>>–>>

तेरे चेहरे में मेरा नूर होगा 

फिर तू न कभी मुझसे दूर होगा 

सोच क्या खुसी मिलेगी जान उस पल 

जिस पल तेरी मांग में मेरे नाम का सिंदूर होगा 

<<–<<–<<♥>>–>>–>>

वो महोब्बते जो तुम्हारे दिल मैं है| 

उसे जुबां पर लाओ और बयाँ कर दो 

आज बस तुम कहो और कहते ही जाओ| 

हम बस सुने ऐसे वेजुबान कर दो 

<<–<<–<<♥>>–>>–>>

साथ अगर डोज मुस्कराएंगे ज़रूर 

प्यार अगर दिल से करोगे तो निभाएंगे जरूर| 

राह में कितने को न हो 

आवाज अगर दिल से दोगे तो आएंगे जरूर| 

<<–<<–<<♥>>–>>–>>


इसे भी पढ़े:-

हार्ट ब्रोकन शायरी हिंदी


 वो लोग झूठे है जो कहते है  की 

“हम मिट्टी से बने हुए है”

में कई अपनों को जनता हु जो 

पत्थरो से बने है| 

<<–<<–<<♥>>–>>–>>

समय नाम और निशान को भी 

बहा कर ले जाता है......

लेकिन कोई “हम” में रह जाता है 

और कोई “अहम” में…. 

<<–<<–<<♥>>–>>–>>


Two line Love shayari 

अर्जिया नहीं चलती है खुदा की रेहमत में 

खुदगर्जिया नहीं चलती दिलो के खेल में 

चल ही पड़े हो तो जान लीजिये हुजूर

इश्क़ की राह में मनमर्जिया नहीं चलती| 

<<–<<–<<♥>>–>>–>>

कितना अजीब लगता है जब 

जिंदगी हो प्यार न हो 

बदल हो बारिश न हो 

आँखे हो ख्वाब न हो 

अपने कई हो पर वो पास न हो| 

<<–<<–<<♥>>–>>–>>

तेरे लिबाज में इश्क़ किया 

तेरे एहसास से भी इश्क़ किया 

में तेरे पास नहिओ हु पर 

तेरी याद से भी इश्क़ किया 

<<–<<–<<♥>>–>>–>>

किस तरह करे खुद को

तेरे इश्क़ के काबिल हम 

हम आदते बदलते है 

तो तुम शर्त बदल देते हो| 

<<–<<–<<♥>>–>>–>>



आपको ये शायरी पसंद आई होगी, अगर ये शायरियां आपको पसंद आई तो आप अपने फ्रेंड के साथ शेयर करे और आपका कोई सवाल या जबाव हो तो कमेंट में पूछे ।


Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ